BIG BREAKING - रसूलिया 4 न. गेट के सामने हुआ दर्दनाक एक्सीडेंट

       ट्रक से बाइक सवार युवक की हुई मौत 



रसूलिया 4 न. गेट पर हुआ एक्सीडेंट ट्रक से एक बाइक टकरा गयी जिसमे बाइक सवार मोहित सिंह पिता चैन सिंह की मौके पर मौत हो गयी | बाइक सवार रसूलिया का बताए जा रहा है | बाइक के रजिस्ट्रेशन में आयुध निर्माडी इटारसी  के निवास का एड्रेस है | 100  डायल मौके पर मौजूद |

तेज रफ्तार बाइक आई ट्रक के नीचे हुई बाइक सवार युवक की मौत होशंगाबाद//तेज रफ्तार में वाहन चलाना इतना भारी पड़ेगा ये कभी उस युवक ने सोचा नही था। अपनी स्पोर्ट बाइक से  रसूलिया  जा रहा युवक बाइक अनियंत्रित होने से आई ट्रक के नीचे बाइक सवार युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया ।

आयुध नगर इटारसी निवासी मोहित सिंह अपनी पल्सर बाइक से होशंगाबाद से इटारसी जा रहा था तेज रफ्तार होने के व अंधेरे के कारण सामने आरहे ट्रक को देखकर बाइक अनियंत्रित होकर भोपाल जा रहे ट्रक के नीचे पिछले पहिये में आगई युवक बाइक सहित करीब 20 फिट ट्रक के साथ घिसता गया जिससे युबक ने मौके ओर ही दम तोड़ दिया घटना अभी 9 बजे की है । दुर्घटना के बाद मौके ओर भीड़ लग गई तथा जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई देहात पुलिस ने मौके पर पहुँचकर स्थिति को संभाला मृतक बाइक के रजिस्ट्रेशन के मुताबिक मोहित पिता चेन सिंह निवासी आयुध नगर इटारसी बताया जा रहा है। जो किसी काम से होशंगाबाद आया था । पुलिस जांच कर रही है। शव को जिला अस्पताल में रखवाया गया है तथा परिजनों को सूचना दी जा रही है।

अपडेट :-

सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार यह लड़का हसन वाली गली रसूलिया में ही रह रहा था अपनी माँ के साथ इनके पिता जी को शांत हुए अभी कुछ ही महीने हुए थे और इस लड़के को अनुकम्पा मिलने वाली थी पर ईश्वर को कुछ ओर ही मंजूर था I इस लड़के के पिता ऑर्डनेंस फेक्ट्री इटारसी में कार्यरत थे।













Share on Whatsapp

Post a Comment

0 Comments