आयुध निर्माणी एटीएम में चोरी में सामने आए है चार नाम जानिये किसने दिया था अंजाम और कैसे I

आयुध निर्माणी सेंट्रल बैंक एटीएम में हुई चोरी में शामिल थे आस पास के लोग जिसमे से एक रिटायर्ड आयुध निर्माणी कर्मचारी का बेटा भी शामिल था I


कोन कोन था शामिल -

 इस मास्टरमाइंड योजना की पहुंच उत्तर प्रदेश तक थी। इस घटना को अंजाम देने वालो में गोविंदा उर्फ़ आशीष पिता प्रकाश नारायण मिश्रा 30 वर्ष , निवासी सियाराम कॉलोनी होशंगाबाद की कार से बाबू उर्फ़ रमाकांत पिता कमल किशोर तिवारी 30 वर्ष, निवासी मालवीयगंज इटारसी, एक अपचारी बालक निवासी त्तरप्रदेश,कमरुल पिता अजीज उल्ला खान 50 वर्ष निवासी उत्तर प्रदेश शामिल थे। शक जताया जा रहा है की इसमें और लोग भी शामिल ह पर अभी और किसी का नाम सामने नहीं आया है।

घटना को अंजाम कैसे दिया -

मुजरिमो ने गैस कटर की मदद से एटीएम को तोड़ने की कोशिश की थी पर गैस कटर की आग से एटीएम की वायरिंग और नोट में आग लग गयी यही देख कर सब वह से भाग निकले। बताया जा रहा है की एटीएम मशीन में करीब 14 लाख रुपए थे। जिसमे से 10 लाख करीब नोट जल गए और जो बचा वो चोर ले गए। एटीएम क CCTV फुटेज में गोविंदा उर्फ़ आशीष मिश्रा की गाडी दिखाई दी। वही जब एटीएम क आस पास की लोकेशन निकलवाई गई तो अज्ञात जानकारी में से कमल किशोर तिवारी और उसके 2 साथी की लास्ट लोकेशन एटीएम क बहार मिली और फिर  उत्तर प्रदेश में भी इनकी लोकेशन साथ में ही मिली इसी कड़ी को पकड़कर पथरोटा पुलिस ने उत्तरप्रदेश जाकर दबिश दी और चोरो को धर दबोचा।





Share on Whatsapp

Post a Comment

0 Comments